Friday 15 December 2017

Top 25 Sad Hindi Status Collection, Short Status Hindi Collection

CATEGORY: SAD SHAYARI

BEST HINDI SAD SHAYARI, LATEST EMOTIONAL SHAYARI, NEW PAINFUL QUOTES

Hindi Font Sad Love Messages, Dard Bhari Shayari Collection, Top Sad Sms, Huge Collection of Best Sad Sms सैड शायरी in Hindi, new sad status in hindi Language for whatsapp facebook, Sad Love Messages, Express your love feelings by latest sad love sms, love sad shayari, Pain, Lonely & hurted, painful love msgs, 2 line sad shayari hindi, sad shayari on life, Dard Shayari Quotes Messages with Images, Sad Shayari on Loneliness, Sad Shayari SMS For Heart Broken or In Love, Dard Shayari, Sad Shayari Images, Painful Shayari on Love and Life.

TERE BINA TANHA HAM – HINDI SAD SHAYARI IMAGES, DARD SHAYARI





Tere Bina Tanha Ham – Hindi Sad Shayari Images, Dard Shayari

SAD SHAYARI FOR LOVEORS

Tere Bina Tanha Ham - Hindi Sad Shayari Images, Dard Shayari, Hindi Dard Shayari For Facebook, Sad Shayari Images For WhatsApp Status







line sad shayari, wallpaper love shayari, shayari with picture, sad wallpapers hd for whatsapp, sad shayari with images in hindi,

Top 25 Sad Hindi Status Collection, Short Status Hindi Language, Hurt Sms sad-alone-boy-black-white-lovesove

SHORT HINDI STATUS COLLECTION

*ना जाने ये कौन सा तरीका है उसका प्यार करने का,*
*कि उसका दिल ही नहीं करता मुझसे बात करने का..*

आसान नही होता यूँ मुड़कर लौट आना,
“काश” ..समझ पाते तुम ये बात ……मेरे जाने से पहले !

बड़ी अजीब सी मोहब्बत थी तुम्हारी..
पहले पागल किया, फिर पागल कहा, फिर पागल समज कर छोड़ दिया..

बहुत ही खुश किसमत है वो लोग जिसे प्यार के बदले प्यार मिल गया,
बदनसीब तो मै हु मैने प्यार तो किया,
लेकिन मुजे न प्यार मिला, ना यार मिला!

जिसने कल जिंदगी भर साथ जीने की कसम खाई थी,
आज उसकी ही जुदाई मे मर मर के जी रहा हू!

मैंने दरवाज़े पे ताला भी लगा कर देखा लिया,
पर ग़म फिर भी समझ जाते है की मैं घर में हूँ!!

इश्क क्या जिंदगी देगा किसी को,
ये तो शुरू ही किसी पर मरने से होता है !

खिलौना हूँ मैं उसके हाथों का रूठती वो है टूटता मैं हूँ…

❤️वोह नहीं मिलते तो क्या हुआ..इस दिल को रोज़ दर्द तो हमेशा मिलने आता है !❤️

तुझे मुफ्त में जो मिल गए हम,
तु कदर ना करे ये तेरा हक़ बनता है।

भूलना तो ज़माने की रीत है,
मग़र तुमने शुरुआत हमसे क्यों की!

काश तेरी यादों से भी “तलाक तलाक तलाक”
बोलकर छुटकारा पा सकता 🙁

बहुत सी बातें सोच रखी थी तुम्हें बताने को….
पर मुद्दतों बाद जब बात हुई…. तुमने तो हाल भी न पूछा..

PAINFUL LINES IN HINDI BY LOVER

हाथ की नब्ज़ काट बैठा हूँ ,
शायद तुम निकल जाओ दिल से खून के जरिये….!

मुझे पत्थर बनाने में उसका बड़ा हाथ है,
जिसे मैं कभी फ़ूल दिया करता था ..!

उनको तो फुरसत नहीं
दीवारो तुम ही बात कर लो मुझसे!

“कुछ तो बात है चाहत में”
वरना लाश के लिए कोई ताजमहल नहीं बनवाता ..!!

रोज तुझे ये सोच कर याद कर लेते है
की आज के बाद तुझे याद नही करेंगे..!

किसी दिन वो मेरी हँसी के दीवाने थे,
आज वो हमसे पूछते भी नहीं हैं,
के हम ज़िंदा हैं या मर गये.

❤️यह दिल भी कितना भोला है….Hurt होकर भी Expectations रखता है❤️

ज़िंदगी में प्यार क्या होता, उस शख़्स से पूछो,
जिसने दिल टूटने के बाद भी इन्तज़ार किया हैं !

“अच्छा हुआ जो तूने मुझे छोड़ दिया, वो प्यार ही किस काम का जिसमें,
हर बात का यक़ीन दिलाने के लिए ‘क़समें’ खानी पड़े.”

वक़्त वक़्त की बात है दोस्तो,
जो आज हमे देख कर उदास होते है,
वो कभी हम ना दिखने पे उदास होते थे!!

SAD MISSING STATUS

मैं भी क्या कमाल करता हूँ…
एक शाम लिखता हूँ कि भुला दिया तुझे,
फिर सारी रात तुझे ही याद करता हूँ।

हवस होती तो पूरी भी कर लेते..,
महोब्बत थी इसलिए अधूरी रह गयी!!

मत कर हिसाब मेरे प्यार का,
कहीं बाद में तू खुद ही कर्ज़दार न निकले..

नाराज़गी भी बहुत ज़रूरी है..
कोई हमें मनाने वाला भी है.. पता चल जाता है !

बदल जाते है वो लोग वक़्त की तरह, जिन्हें हद से ज़्यादा वक़्त दे दिया जाये.

क्यों हम भरोसा करें गैरों पर,
जबकि हमें चलना है अपने ही पैरों पर..

कितना नादान है ये दिल समझ कर भी समझता ही नही
मरता भी तो उसी पर है जो इसे कुछ समझता नही !!

कितना मनाते है आपको फिर भी आप मानती नहीं ,
दर्द हमें भी होता है ,पर आप है के जानती नहीं.

SAD STATUS FOR FACEBOOK



    कभी_कभी हमारा स्टेटस हजारो लाइक पाने के लिए ❌ नही होता…
    किसी ☝ 1 शख्स को पढ़वाने के ✔ लिए भी होता हे.

    सभी बोलते है, लड़की क्या एक गयी तो दूसरी आएगी… लेकिन दोस्तों… जो पहले जाती है ना, वो तो दिल ❤ ही ले जाती है !!

    कल न हम होंगे न कोई गिला होगा..
    सिर्फ सिमटी हुई यादों का सिलसिला होगा..
    जो लम्हे हैं चलो हँस कर बिता ले..
    जाने कल जिंदगी का क्या फैसला होगा !!

    सिर्फ मैं हाथ थाम सकूँ उसका..
    मुझ पे इतनी इबादत सी कर दे..
    वो रह ना पाऐ एक पल भी मेरे बिन..
    ऐ खुदा तू उसको मेरी आदत सी कर दे..

    ये दुनिया वाले भी बड़े अजीब होते है..
    कभी दूर तो कभी क़रीब होते है..
    दर्द ना बताओ तो हमे कायर कहते है..
    और दर्द बताओ तो हमे शायर कहते है ..

    किसी ने सच कहा है…
    अपनी तक़दीर की आजमाइस ना कर,
    अपने ग़मों की नुमाईस ना कर,
    जो तेरा है तेरे पास खुद आयेगा,
    रोज रोज उसे पाने की खवाहिस ना कर.

    नम हैं आँखे मेरी, मगर एक भी आंसू बह ना पायेगा,
    ये दिल भी कितना दगाबाज़ है यारो,
    खुद को भूल जायेगा, मगर तुझे ना भूल पायेगा।

    तेरी यादो के बिना जिन्दगी अधुरी है,
    तू मिल जाये तो जिँदगी पूरी है,
    तेरे साथ जुडी हैँ मेरी खुशीयां,
    बाकी सब के साथ हसना तो मेरी मजबूरी है.

    जीवन की भाग दौड में क्यों वक़्त के साथ रंगत खो जाती है,
    हंसती खेलती ज़िन्दगी भी आम हो जाती है,
    एक सवेरा था जब हँस कर उठते थे हम,
    और आज कई बार बिना मुस्कुराये ही शाम हो जाती है ।

    कोई हालात नहीं समझता,
    कोई जज़्बात नहीं समझता,
    ये तो बस अपनी अपनी समझ है,
    कोई कोरा कागज़ भी पढ़ लेता है तो कोई पूरी किताब नहीं समझता!!







    No comments:

    Post a Comment